सऊदी अरब में शिया मस्जिद में आत्मघाती बम विस्फोट, 4 लोगों की मौत, 18 घायल                                                 पाक में मौजूद आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाह समस्या पैदा कर रहे: अमेव्यापारी नेता मिले मंत्री गोप जी सेरिकी जनरल                                            पूर्वी रूस में 7.0 तीव्रता का भूकंप, सुनामी का खतरा नहीं

पार्टी के लिए होना हैं तैयार तो बेस्ट हैं ये 9 मेकअप

नई दिल्लीः पार्टी में जाने से पहले महिलाएं हमेशा इस दुविधा में रहती हैं कि वह क्या पहने। लेकिन आपको बता दें कि पार्टी में ड्रेस ही नहीं बल्कि मेकअप का भी विशेष ध्‍यान रखना पड़ता है। 
सबसे जरूरी बात यह है कि पार्टी की थीम और अवसर के हिसाब से ड्रेस का चयन कर लें और उसी हिसाब से मेकअप करने की प्‍लानिंग करें। हम आपको कुछ टिप्‍स बता रहे हैं, जिन्‍हे पार्टी के लिए मेकअप करते समय ध्‍यान रखना च‍ाहिए।
समय से तैयार हों: किसी भी पार्टी में जाने से पहले लास्‍ट मूमेंट का इंतजार न करें। समय से तैयार हो जाएं, ड्रेस पहन लें और मेकअप करने बैठ जाएं। ध्यान से और रोशनी वाली जगह पर मैकअप करें।
सही ड्रैस चुने: अवसर के हिसाब से सही ड्रेस का चयन करें। ऐसा न हों आप कुछ अलग दिखने के चक्‍कर में बिल्‍कुल ही निराली और भद्दी लगने लगें। 
मेकअप : आपने जो ड्रेस पहनी है उस पर किस तरह का मेकअप करना है, उसे अपने माइंड में पहले से ही फ्रेम कर लें। डार्क या लाइट मेकअप करना भी पहले ही डिसाइड कर लें। 
प्राइमर से शुरूआत करें: पार्टी के लिए तैयार होने के लिए सबसे पहला और जरूरी मेकअप टिप्‍स होता है कि आप प्राइमर का इस्‍तेमाल करें। इसे लगाने के कई लाभ हैं; जैसे- चेहरे के दाग छुप जाना, छेंद भर जाना, मेकअप में शाइन आना, स्‍कीन में ग्‍लो आ जाना।
कंसीलर लगाना न भूलें: चेहरा कितना भी क्‍लीन हों, लेकिन कुछ स्‍पॉट होते ही हैं, इसलिए अपने चेहरे पर कंसीलर लगाना न भूलें।
ब्रांडेड प्रोडक्‍ट इस्‍तेमाल करें: चेहरे पर बेकार या सस्‍ते प्रोडक्‍ट का इस्‍तेमाल न करें। इससे चेहरा बेकार हो सकता है।

News Posted on: 18-06-2015
वीडियो न्यूज़
मासिक राशिफल