सऊदी अरब में शिया मस्जिद में आत्मघाती बम विस्फोट, 4 लोगों की मौत, 18 घायल                                                 पाक में मौजूद आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाह समस्या पैदा कर रहे: अमेव्यापारी नेता मिले मंत्री गोप जी सेरिकी जनरल                                            पूर्वी रूस में 7.0 तीव्रता का भूकंप, सुनामी का खतरा नहीं

''रोनाल्डो लुक'' रखा टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने

मुंबई। भारत के विस्फोटक बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले एक बार फिर अपने लुक में बदलाव किया है और उन्होंने पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह हेयर स्टाइल रखा है। विराट इससे पहले गत वर्ष आस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड की मेजबानी में हुए एकदिवसीय विश्वकप के दौरान भी इसी लुक में नजर आए थे और आस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले उन्होंने फिर यही लुक रखा है। ऑस्ट्रेलिया में इस समय गर्मी का मौसम है जिसके चलते इस तरह के हेयर स्टाइल से काफी राहत मिलती है।
इसे ‘मोहाक स्टाइल’ कहते हैं। 27 वर्षीय विराट को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को पॉली उमरीगर सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया और बोर्ड के अध्यक्ष शशांक मनोहर ने उन्हें यह सम्मान दिया।दिल्ली के विराट अपने हेयर स्टाइल बदलते रहते हैं। विराट के नए लुक में सिर के दोनों तरफ बाल नहीं के बराबर होते हैं जबकि बीच में काफी बाल रहते हैं। खेलों की दुनिया में इस हेयर स्टाइल को क्रिस्टियानो रोनाल्डो की वजह से लोकप्रियता मिली थी और इसी कारण इसे ‘रोनाल्डो लुक’ भी कहते हैं।

News Posted on: 07-01-2016
वीडियो न्यूज़
मासिक राशिफल