सऊदी अरब में शिया मस्जिद में आत्मघाती बम विस्फोट, 4 लोगों की मौत, 18 घायल                                                 पाक में मौजूद आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाह समस्या पैदा कर रहे: अमेव्यापारी नेता मिले मंत्री गोप जी सेरिकी जनरल                                            पूर्वी रूस में 7.0 तीव्रता का भूकंप, सुनामी का खतरा नहीं

यात्रियों से भरी बस पुल से नीचे गिरी, 6 की मौत

बेलोनिया : त्रिपुरा के बेलोनिया में एक बस पुल से नीचे तालाब में गिर गयी. इस हादसे में 6 लोगों के मारे जाने की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यात्रियों से खचाखच भरी बस अगरतला से त्रिपुरा जिले के मुख्यालय बेलोनिया जा रही थी इस दौरान बस का अगला पहिया टूट गया और बस पुल तोड़कर तालाब में जा गिरी.
इस संबंध में जानकारी देते हुए त्रिपुरा पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि यात्रियों से भरी बस जो अगरतला से त्रिपुरा जिले के मुख्यालय बेलोनिया की ओर जा रही थी वह अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. शुरूआती जांच से पता चला है कि बस का अगला पहिया टूट जाने के बाद बस पुल तोड़कर तालाब में जा गिरी जिसमें 6 लोगों की मौत हो गयी जबकि 20 लोग घायल हो गये.
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से कुछ लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच कर रही है. मृतकों में महिलाएं भी शामिल हैं. 

News Posted on: 07-01-2016
वीडियो न्यूज़
मासिक राशिफल